For your encouragement !

 प्रिय पास्टर साहब , मसीह भाईओ और बहनो ,
हज़ारो हज़ारो की तादाद में गरीब मज़दूर , अल्पसंख्यक , बहन, बेटीआ और बच्चे भूख , प्यास, थकान, बेरोजकारी और मौत के शिकार बनते जा रहे है। धनी और प्रभावशाली भाषण से रहे है और बस अपनी ही धुन में व्यस्त है ,उन्हें दूसरे के मरने से क्या लेना। ऐसा में मैं और आप जिस परमेश्वर पर विश्वास करते है,
उसकी सनातन भुजाये मनुष्य को रक्षा और शरण देने में सक्षम है। यह विवरण आप व्यवस्थाविवरण 33 :26 में पड़ सकते है। मूसा का परमेश्वर मेरा और आपका  परमेश्वरभी है और हमें मध्यस्था की प्राथना में उसे उन भारतीयों को बचाने के लिए विवश कर सकते है। कितनी ही भारतीय विदेशो में बैठे है , घर नहीं पहुंच सकते क्योकि अंतराष्ट्रीय विमान नहीं चल रहे ,कितने भारत के अंदर जहाजों , गाड़िओ और बसों के न चलने से फंसे पड़े है। कईओ की रोटी चली गयी है और कुछ जवानो ने आत्म -हत्या तक कर ली है। मैं और आप बचाने वालो के समूह में आते है और अगर हम व्यावहारिक रूप से उनकी सहायता नहीं कर सकते तो कम से काम उसके अलौकिक हस्तक्षेप के लिये अवश्य पुकार सकते है ! आईये हम मिलकर परमेश्वर के स्वर्गदूतो और उपस्थिति को बचाव कार्य करने का आवाहन दे !
स्वर्गीय पिता हम तेरी पुत्र येशु मसीह के वसीले से तेरे समक्ष आते है और तेरे से यह फरियाद करते है कि जम्मू और कश्मीर , पंजाब और हरियाणा ,हिमाचल और उत्तरांचल ,झारखण्ड और छत्तीसगढ़ ,उड़ीसा और वेस्ट बंगाल ,उतर पूर्व के सब राज्य , मध्य प्रदेश और राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र , गोवा और कर्नाटका, तमिलनाडु और केरला आंध्र प्रदेश और तेलंगाना और अन्य राज्यों में दुखी , पीड़ित , विवश ,व्याकुल, बीमारों और दुखिओं को अपने पंखो के निचे छुपायो। उनके लिए रोटी और रहने का प्रबंध करो , उनकी हर बीमारी को चंगा करो ,उन्हें मौत के फ़रिश्ते से बचाओ और देश भर में बेदारी लाओ जिससे आपका और भाई थॉमस का बलिदान व्यर्थ न जाये। आप मौत के परमेश्वर नहीं वरन जीवन के परमेश्वर हो ! हम आपके पीछे तब तक लगे रहेंगे जब तक आप हमारे लोगो को चंगा नहीं करोंगे और उनकी भलाई में हस्तक्षेप !
सबका रेडिओ के सौजन्य से 

Leave a Reply

Your email address will not be published.